► Today's Breaking

LightBlog

Monday 15 May 2017

अनुदान प्राप्त शिक्षकों को मिला 26 करोड़ का बजट

प्रदेशभर के अनुदान प्राप्त स्कूलों के मद में शासन ने बजट जारी कर दिया है। इंदौर को मिले बजट से 80 स्कूलों के 275 शिक्षक और कर्मचारियों को मार्च और अप्रैल का वेतन मिल जाएगा। 700 वर्किंग व रिटायर अनुदान प्राप्त शिक्षक और कर्मचारियों को छठे वेतनमान की तीसरी किश्त भी मिल जाएगी।
प्रभारी जिला शिक्षा अधिकारी एसएस कौशल के अनुसार जिन स्कूलों के वेतन और एरियर के बिल विभाग में जमा हुए हैं उन्हें जल्दी वेतन मिल जाएगा।

अटक गए थे कई लोगों को काम

बजट नहीं होने से अनुदान प्राप्त स्कूलों के शिक्षकों को मार्च और अप्रैल का वेतन नहीं मिला था। मई के वेतन का भी भरोसा नहीं था। छठे वेतनमान की तीसरी किश्त भी बजट में अटकी हुई थी। इसके चलते किसी की बेटी के विवाह को लेकर तनाव था तो किसी के मकान का काम बीच में ही अटक गया था। अब सरकार ने एरियर की किश्त और वेतन के लिए बजट जारी कर दिया है। डीबी स्टार ने 9 मई के अंक में इस मुद्दे पर खबर प्रकाशित की थी।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Popular Posts

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved