► Today's Breaking

LightBlog

Tuesday 11 July 2023

अतिथि शिक्षकों से मिलने DPI पहुंचे कांग्रेस नेता: सज्जन वर्मा ने कहा- 4 महीने बाद कांग्रेस सरकार बनते ही पूरी करेंगे मांग, शिक्षकों से की ये अपील

 शब्बीर अहमद, भोपाल। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के कांग्रेस नेता (Congress Leader) अतिथि शिक्षकों (Guest Teacher) से मिलने डीपीआई (DPI) पहुंचे। पूर्व कैबिनेट मंत्री और कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन सिंह वर्मा (Sajjan Singh Verma) ने धरना स्थल पर अतिथि शिक्षकों की मांगों को सुना। इस दौरान सज्जन वर्मा ने बड़ा दावा किया। उन्होंने कहा कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार (Congress Government) बनेगी तो अतिथि शिक्षकों की मांगों को पूरा किया जाएगा।

कांग्रेस विधायक सज्जन सिंह वर्मा ने कहा कि 2018 में सरकार बनते ही किसानों का कर्ज माफ किया था। वैसे ही ये मांग पूरी करेंगे। 4 महीने बाद कांग्रेस की सरकार बनते ही हम सभी मांग पूरा कर देंगे। इसके साथ ही सज्जन सिंह ने अतिथि शिक्षिकों से अमरण अनशन खत्म करने की गुजारिश की है।

बता दें कि प्रदेश भर के अतिथि शिक्षक लंबे समय से अपनी मांगों को लेकर समय-समय पर आंदोलन करते रहे हैं। लेकिन अभी तक उनकी समस्याओं का निराकरण नहीं हुआ है। ऐसे में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सज्जन वर्मा ने दावा किया कि यदि एमपी में कांग्रेस सरकार आएगी तो अतिथि शिक्षकों की मांग पूरी की जाएगी।

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Advertisement

Popular Posts

Copyright © 2019 Tech Location BD. All Right Reserved